कुंवारी लड़की बिना किए कितने दिन तक रह सकती है,पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश रखना चाहते हैं तो अवश्य पढ़ें.

कुंवारी लड़की बिना किए कितने दिन तक रह सकती है: हेलो दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते हैं कि कोई कुंवारी लड़की या कोई औरत कितने दिन तक बिना किए रह सकती है तो आप यहां से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं यह जानकारी लोगों के द्वारा बताए गए अनुभव को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है.

कुंवारी लड़की बिना किए कितने दिन तक रह सकती है

कुंवारी लड़की बिना किए कितने दिन तक रह सकती है,पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश रखना चाहते हैं तो अवश्य पढ़ें.

लोगों ने अपने-अपने विचार दिए हैं आप नीचे पड़ सकते हैं

एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के कितने समय तक रह सकती है?

Telegram Group Join Now
Facebook Join Now

अंशी सक्सेना:बिना संबंध के रहना कोई इतनी बड़ी बात भी नहीं। विधवा हो जाने पर भी महिलाएं अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखकर सारी जिंदगी बिना किसी संबंध के गुज़ार देती हैं।

यदि विधवा नहीं है तब भी महिला की शारीरिक जरूरत हर दूसरी महिला से अलग होती है।

परिस्थितियां , विपरीतलिंगी व्यक्ति की उपलब्धता तथा उसके अपने संस्कार ,ये सब मिला कर इसे निश्चित करते हैं।भारत मे से* रहित वैवाहिक संबंध बने रह पाना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है।

यदि महिला परिवार के कामकाज में व्यस्त रहती है अथवा किसी नौकरी में व्यस्त रहती है तब उसे इस विषय में याद भी नहीं आता ।व्यस्त रहने पर इसकी अवधि कितनी भी हो सकती है। खाली दिमाग तो वैसे भी शैतान का घर होता है।ऐसे में यदि कोई पुरुष बिना संकोच के उपलब्ध है और महिला के संस्कार अनुमति देते हैं तो पुरुष पर विश्वास हो जाने पर वह आगे बढ़ सकती है।

इसमें कोई एक नियम सब महिलाओं पर लागू नहीं होता।

यदि पति घर मे ही उपलब्ध है और कोई गतिरोध नहीं है तो 7 से 15 दिनों के भीतर वह पति को संकेत देने लगेगी, मगर पहल तब भी शायद ही करे, नारी स्वभाव है ,क्या करें।😊

अरुण पाल: ये तो व्यक्ति विशेष पर निर्भर हे। कई महिलाएं अपने आप को अपने प्रोफेशन में इस तरह व्यस्त रखती हे उन्हें इस की ज़रूरत ही महसूस नही होती। कई महिलाओं में किसी तरह के संबंध रखने बनाने की इच्छा ही नहीं होती। आपने देखा होगा के कई तलाक के मामले की वजह ही यह होती है। फिर एसी भी स्त्रियां हे जिनमे काम भावना बहुत कम होती है। मै कुछ एसी महिलाओ को जनता हो जिनके माता पिता ने जबरदस्ती उनकी शादी उनके अपने चुने हुए लडको से न करा के कही और कर दी और वो लड़किया मानसिक shock की वजह से ‘Frigid’ हो गई। इस कारण न केवल उनका दांपत्य जीवन नष्ट हो गया बल्कि उनका यौन इच्छा ही समाप्त हो गई!! माता पिता ने अपनी तरफ से बेटियो का भला करने की कोशिश में उनका जीवन ही बर्बाद कर दिया।

इसलिए किसी तरह का समय का मापदंड बताना मुश्किल है। ये व्यक्ति विशेष पर निर्भर करता है।

वृष्टि शर्मा:फर्जी अश्लील बेव सीरीज की बाढ़ आई हुई है जिसमें स्त्री को पति को छोड़कर हर टाइप के पुरूष से शारीरिक संबंध बनाकर संतुष्ट होते दिखाया जाता है इनका वास्तविकता से कुछ लेना-देना नहीं यह सिर्फ दिलों दिमाग में फर्जीवाड़ा फैलाने के लिए बनाया जा रहा है जिससे भारतीय समाज हर स्त्री को पति से असंतुष्ट और अन्य रिश्तों में संतुष्टि भरे शारीरिक सुख में लिप्त दिखे

एक स्त्री आजीवन बिना शारीरिक संबंध के रह सकती है जब वो बीमार हो या फिर उसका पति धोखेबाज हो।

कुंवारी लड़की बिना किए कितने दिन तक रह सकती है FAQS

एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के कितने समय तक रह सकती है?

एक स्त्री आजीवन बिना शारीरिक संबंध के रह सकती है जब वो बीमार हो या फिर उसका पति धोखेबाज हो।।

1 घरेलू स्त्री कितने दिन में संकेत देने लगती है?

यदि पति घर मे ही उपलब्ध है और कोई गतिरोध नहीं है तो 7 से 15 दिनों के भीतर वह पति को संकेत देने लगेगी, मगर पहल तब भी शायद ही करे, नारी स्वभाव है ,क्या करें।😊

Leave a comment